ऑटो चालकों के लिए निर्धारित किए गए 33 ऑटो स्टैंड, 3 दिन पश्चात ऑटो स्टैंड से अलग स्थान पर ऑटो खड़ा करने या सवारी बैठाने वाले ऑटो चालको के चालान काटने किए जाएंगे शुरू

फरीदाबाद- डीसीपी ट्रेफिक अमित यशवर्धन के दिशा निर्देश के तहत 19 अप्रैल को एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार ने ऑटो यूनियन के साथ मीटिंग आयोजित करके उन्हें निर्धारित स्थानों पर ही ऑटो खड़ा करने के निर्देश दिए थे। इसके पश्चात ऑटो खड़ा करने के लिए 33 ऑटो स्टेंड निर्धारित किए गए और ऑटो चालकों को निर्धारित ऑटो स्टैंड पर ही अपना ऑटो खड़ा करने के बारे में जागरूक किया गया। यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए अब यातायात पुलिस द्वारा 3 दिन पश्चात ऑटो स्टैंड से अलग स्थान पर ऑटो खड़ा करने या सवारी बैठाने वाले ऑटो चालकों के चालान काटने शुरू किए जाएंगे।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि एसीपी ट्रैफिक द्वारा 19 अप्रैल को ऑटो यूनियन के प्रधानों के साथ मीटिंग आयोजित करके उन्हें ऑटो स्टैंड पर ही ऑटो खड़ा करने के बारे में जागरूक किया गया था और इसके पश्चात ऑटो स्टैंड निर्धारित करके मौखिक रूप से ऑटो चालकों को इसके बारे में जानकारी दी गई। यातायात पुलिस द्वारा अब 3 दिन पश्चात इन उक्त नियमों का उल्लंघन करने वाले ऑटो चालकों के चालान काटने शुरू किए जाएंगे इसलिए ऑटो चालकों को हिदायत दी जाती है कि वह निर्धारित स्टैंड पर ही ऑटो खड़ा करें और यातायात नियमों का पालन करके ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने में पुलिस का सहयोग करें।
पुलिस प्रवक्ता।

Related Articles

Back to top button