बड़ी संख्या में मैडल जीत कर लौटे एथलीट्स का प्रबंधन ने किया जोरदार स्वागत

FARIDABAD : कबूलपुर गे्रटर फरीदाबाद स्थित ज्ञान राज स्पोट्र्स अकादमी के खिलाडिय़ों ने ऑल इंडिया ओपन नेशनल चंैपियनशिप एंड मास्टर्स मीट में 18 गोल्ड, आठ सिल्वर और एक ब्रौंज मैडल जीतकर धमाल मचा दिया। इस प्रतियोगिता का आयोजन 10 से 12 जून को जयपुर में किया गया था। खिलाडिय़ों के प्रदर्शन से खुश प्रबंधन ने उनका जोरदार स्वागत किया और भविष्य में और अच्छे प्रदर्शन का आशीर्वाद दिया।
मैडल जीतने वाले एथलीट्स में अंश चौहान, हर्ष खारी, अंशिका और चांदनी ने तीन तीन गोल्ड मैडल जीते वहीं मनीष ने दो गोल्ड मैडल अपने नाम किए। खिलाड़ी दक्ष, पारस नागर, अंकित शर्मा व टीटू ने एक एक गोल्ड मैडल जीते। इसी प्रकार दक्ष, टीटू और अंकित शर्मा ने दो दो सिल्वर मैडल जीते और पारस नागर ने एक सिल्वर एवं एक ब्रौंज मैडल जीता।
100, 200 और 400 मीटर रेस, लांग जम्प, हाई जम्प, डिस्कस थ्रो आदि इवेंट्स में भागीदारी कर लौटे एथलीट्स तो कोच राजकुमार नागर ने उन्हें गले लगा लिया। नागर ने बताया कि वह जितनी मेहनत अपने खिलाडिय़ों पर करते हैं उनके बच्चे भी उतना ज्यादा पसीना बहाते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ी सभी जगहों पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर लौटते हैं और आने वाले समय में यह क्रम जारी रहने वाला है।

Related Articles

Back to top button