कम समय में राजनीति के क्षितिज पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला : राजेश भाटिया

फरीदाबाद। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के जन्मदिवस के अवसर पर जजपा के जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया द्वारा सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्केट नंबर एक में 108 हनुमान चालीस का पाठ किया गया। इसके उपरांत हवन यज्ञ हुआ, जिसमें सैकड़ों लोगों ने आहुति डाली। वहीं राजेश भाटिया सहित अन्य जजपा कार्यकर्ताओं ने गायों को चारा खिलाकर तथा मंदिरों में केक कटवाकर जननायक जनता पार्टी एवं हरियाणा के स्तंभ उपमुख्यमंत्री के उज्जवल भविष्य स्वस्थ स्वास्थ्य एवं दीर्घायु के लिए परमेश्वर से मंगल कामना की। इस मौके पर राजेश भाटिया ने कहा कि हरियाणा की राजनीति में दुष्यंत चौटाला ने कम समय में उच्च मुकाम हासिल करके अपनी राजनैतिक सूझबूझ का परिचय दिया है l
आज प्रदेश के हजारों-लाखों युवाओं के लिए श्री चौटाला प्रेरणास्त्रोत बनकर उभरे रहे है, जिस प्रकार से उपमुख्यमंत्री पद पर रहते हुए जहां वह लोगों की समस्याओं को दूर कर रहे है वहीं प्रदेशस्तर पर पार्टी संगठन को भी मजबूत कर रहे है, आज पूरे हरियाणा के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में जजपा का अपना संगठन है और यह उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की सकारात्मक सोच के चलते ही संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि आज ऐसे युवा, तेजस्वी राजनेता के जन्मदिवस पर हम सभी को जजपा संगठन को मजबूत करने का संकल्प लेना चाहिए ताकि आने वाले समय में दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाकर इस प्रदेश के विकास को नई गति प्रदान की जा सके।
इन कार्यक्रमों में ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष-कुलदीप तेवतिया, बल्लभगढ़ विधानसभा अध्यक्ष-दीपक चौधरी, एनआईटी 86 विधानसभा अध्यक्ष-हाजी करामत अली, वरिष्ठ नेता-बेगराज नागर एवं अजय सिंह चौधरी, पूर्व ग्रामीण जिला अध्यक्ष-हातम अधाना, जिला कोषाध्यक्ष-गगन अरोड़ा, जिला महासचिव-हरिराम किराड़, युवा महासचिव-शशि चौहान,युवा प्रदेश सचिव-गजेंद्र भड़ाना, सरदार परविंदर सिंह, डॉ देवेंद्र सिंह बक्शी, सीमा सितोरिया, अनिल किराड़, जिला सचिव-प्रेमपाल, सुशील कुमार, रिंकल भाटिया, अरविंद शर्मा, पंडित सुरेंद्र शर्मा, मदनलाल भाटिया, आरडब्लूए 3ए ब्लॉक से प्रधान-रितेश भाटिया, उपप्रधान-हरीश बवेजा, कोषाध्यक्ष-राजेश डंग, ओमप्रकाश भाटिया, अमित व अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button