डीसीपी ट्रैफिक में अमित यशवर्धन ने यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए रोड सेफ्टी ऑफिसर की मीटिंग लेकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश

फरीदाबाद : डीसीपी ट्रेफिक अमित यशवर्धन ने आज सड़क सुरक्षा के संबंध में रोड सेफ्टी ऑफिसर की मीटिंग लेकर उन्हें सड़क सुरक्षा के संबंध में अहम दिशा निर्देश दिए। इस बैठक में डीसीपी के साथ एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार भी उपस्थित रहे।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सड़क सुरक्षा के संबंध में यातायात पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। वाहन चालकों को नियमित रूप से सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया जाता रहा है। इसके अलावा पुलिसकर्मियों को भी समय-समय पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए जाते रहे हैं।
इसी संबंध में डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने आज सड़क सुरक्षा में तैनात रोड सेफ्टी ऑफिसर की मीटिंग लेकर उन्हें सड़क सुरक्षा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वाहन चालकों की सुरक्षा उनका प्रथम उद्देश्य है और इसके लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं। रोड सेफ्टी ऑफिसर को भी हिदायत दी गई कि इस संबंध में वह सक्रिय रूप से कार्य करके अपना योगदान दें। डीसीपी ने कहा कि वाहन चालको को पुलिस नियमित रूप से अलग-अलग स्थानों पर जाकर जागरूक कर रही है और नियमों का उल्लंघन करने वालों चालान काटकर उन्हें दंडित भी किया जा रहा है। इसके साथ ही सड़क सुरक्षा के संबंध में फरीदाबाद पुलिसकर्मी व रोड सेफ्टी ऑफिसर को मिलकर कार्य करना होगा और वाहन चालकों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी जिसके लिए वह लगातार प्रयासरत रहेंगे।
पुलिस प्रवक्ता।

Related Articles

Back to top button