IPL 2024: बोले- ‘हमने खुद को निराश किया’, गुजरात टाइटंस के कप्‍तान Shubman Gill ने शर्मनाक शिकस्‍त झेलने के बाद किया खुलासा

गुजरात टाइटंस ने चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर मंगलवार को अपने आईपीएल इतिहास की रनों के अंतर की सबसे बड़ी शिकस्‍त झेली। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के हाथों गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2024 के सातवें मैच में 63 रन की पराजय झेलनी पड़ी। गुजरात टाइटंस के कप्‍तान शुभमन गिल ने सीएसके के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की और साथ ही कहा कि गुजरात टाइटंस की लड़खड़ाई पारी के कारण मुकाबला गंवाया। बता दें कि सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 206 रन बनाए। जवाब में गुजरात 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन बना सकी।

शुभमन गिल का बयान

जब वो बल्‍लेबाजी कर रहे थे, तब हमें मात दी। जब वो गेंदबाजी कर रहे थे, तो उनका क्रियान्‍वयन सटीक था। हमने पावरप्‍ले में अच्‍छा स्‍कोर करने के लिए खुद को प्रोत्‍साहित किया, लेकिन जब हमारी पारी लड़खड़ाई तो फिर हम कुछ कर नहीं सके।

टी20 में आप हमेशा यहां वहां के 10-15 रन की बात करते हैं, लेकिन उन्‍होंने कितना स्‍कोर बनाया, यह सब उस बारे में होता है। हमने उम्‍मीद की थी कि 190 या 200 रन के लक्ष्‍य का पीछा करेंगे, लेकिन हम इस बारे में बात कर सकते थे कि कैसे कुछ बाउंड्री रोकेंगे। यह पिच अच्‍छी थी। हमें उम्‍मीद थी कि लक्ष्‍य हासिल कर सकते हैं। मगर हमने बल्‍लेबाजी में खुद को निराश किया।

शुभमन गिल ने जताई खुशी

गुजरात टाइटंस के कप्‍तान शुभमन गिल ने इस बात पर खुशी जताई कि टूर्नामेंट की शुरुआत में ही इस तरह का मैच हो गया। गिल ने साथ ही बताया कि कप्‍तान बनने के बाद उनकी भूमिका में क्‍या बदलाव आया है।

अच्‍छा हुआ कि टूर्नामेंट की शुरुआत में इस तरह का मैच हो गया। बतौर कप्‍तान कई नए खिलाड़‍ियों से मिलना हुआ। मैंने बहुत अलग-अलग चीजों का अनुभव हासिल किया। हम पिछले दो साल में दो फाइनल्‍स खेल चुके हैं। उत्‍साहजनक समय है।

गुजरात टाइटंस को अपना अगला मुकाबला रविवार को अहमदाबाद में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। शुभमन ब्रिगेड की कोशिश सीएसके के हाथों मिली शर्मनाक शिकस्‍त को भूलकर जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

NEWS SOURCE : jagran

Related Articles

Back to top button