डीसीपी बल्लबगढ़ ने आमजन के साथ पुलिस पब्लिक कोआर्डिनेशन कमेटी की मीटिंग लेकर सुनी सामाजिक मुद्दों से संबंधित समस्याएं

फरीदाबाद: डीसीपी बल्लभगढ़ कुशल सिंह द्वारा आज पुलिस पब्लिक कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक आयोजित की गई जिसमें डीसीपी ने समाज के गणमान्य व्यक्तियों के साथ मीटिंग करके सामाजिक समस्याएं सुनी तथा उनके हल के लिए संबंधित थाना प्रभारियों को अहम दिशा निर्देश दिए। इस बैठक में इंस्पेक्टर सविता सहित बल्लबगढ़ जॉन के थाना प्रभारी तथा उमेद, शिव कुमार, रमेश, नंदकिशोर, राम कुमार, सुनील तथा विनोद सहित गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस से संबंधित सामाजिक मुद्दों की सुनवाई व उनके समाधान के लिए पुलिस पब्लिक कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक आयोजित की गई जिसमें डीसीपी बल्लबगढ़ ने सामाजिक मुद्दों के बारे में जानकारी प्राप्त करके उनके समाधान के लिए अहम दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में मौजूद गणमान्य व्यक्ति ने बताया कि शाहपुर कला में स्थित स्टेडियम तथा जुन्हेड़ा खुर्द में स्थित जिम में शाम के समय गस्त तथा चेकिंग बढ़ाने की आवश्यकता है। फतेहपुर बिल्लौच में कुछ बच्चों द्वारा नशे संबंधित गतिविधियां करने की जानकारी प्राप्त हुई तथा स्कूल के बाहर छात्राओं के साथ कुछ मनचलों द्वारा छेड़छाड़ की बातें सामने आई। इसके अलावा फतेहपुर चंदावली रोड पर ओवरलोड डंपर की वजह से आवागमन में दुविधा तथा यातायात में परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
डीसीपी ने उक्त समस्याएं सुनने के पश्चात एरिया के संबंधित थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि ओवरलोड डंपर के चालान किए जाने चाहिए तथा जिम, ग्राउंड व स्कूल के बाहर गश्त बढ़ाई जाए तथा छात्राओ को परेशान करने वाले मनचलों पर शिकंजा कसके उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के सामाजिक मुद्दों का समाधान जल्द से जल्द सुनिश्चित किया जाए। आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़े तथा आमजन से भी अनुरोध किया गया कि वह किसी भी प्रकार की अपराधिक गतिविधि के बारे में पुलिस को 112 पर तुरंत सूचना दें ताकि पुलिस समय रहते अपराधियों पर शिकंजा कसके शांति व कानून व्यवस्था बनाए रख सके।
पुलिस प्रवक्ता।

Related Articles

Back to top button