बारिश से पहले चल रहे विकास कार्यों को पूरा करें अधिकारी – राजेश नागर

FARIDABAD : विधायक राजेश नागर ने आज अपने निवास पर पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के संग समीक्षा बैठक की। जिसमें उन्होंने बारिश से पहले सभी चल रहे विकास कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए। विधायक राजेश नागर ने कहा कि मानसून सिर पर है और कभी भी बारिश हो सकती है। अगर इस दौरान विकास कार्य बीच में छूटता है तो लोगों को बड़ी परेशानी होगी वहीं विकास कार्य भी देरी से पूरा होगा। नागर ने कहा कि विकास कार्य का तभी फायदा है जब उनको समय पर जनता को दे दिया जाए। इसके साथ ही कोई भी ऐसी घटना जो विकास को प्रभावित कर सकती है और हमें उसके बारे में पहले से पता है, ऐसे में हमें अपने कार्यों को जल्द पूरा कर लेना चाहिए।
उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि बारिश में विकास कार्य नहीं हो पाते हैं तो ऐसे में हम केवल जलभराव व जलजमाव आदि के बारे में ध्यान देंगे। इसलिए उससे पहले चल रहे कार्यों को पूरा कर लें। उन्होंने सभी नालों और जोहड़ों की सफाई पर भी ध्यान देने की बात कही जिससे कहीं भी बारिश के पानी के कारण किसी भी प्रकार की आकस्मिक परेशानी से बचा जा सके।
विधायक राजेश नागर हाल ही में मुंबई में आयोजित विधायक कांफ्रेंस से लौटे हैं जहां विधायकों को अनेक प्रकार के मंत्र प्राप्त हुए हैं। लौटते ही उन्होंने विभिन्न मुददें पर अधिकारियों एवं जनता के साथ मिलने का कार्यक्रम प्रारंभ किया है। नागर ने कहा कि जनता का सेवक वही है जो जनता के दुख को उनके बताने से पहले जान ले। हम भारतीय जनता पार्टी के सिपाही हैं जो अंत्योदय की भावना में विश्वास रखते हैं। हमें नेतृत्व के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्राप्त हुए हैं जिनसे बहुत कुछ सीखते हुए हम जनसेवा का प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर अमन नागर, सुधीर नागर, भीम चौधरी, विक्की नागर, वीरेंद्र भगतजी, देवेंद्र खारी, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन प्रदीप संधू, एसडीओ प्रकाश लाल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button