हाईवा के पलटने से 2 भाईयों की मौत, नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर: Accident

पलवल : हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव अतवा में एक तेजरफ्तार यमुना रेता से भरा हाइवा अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में चालक व परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई। जोकि दोनों आपस मे भाई थे। पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए जिला नागरिक अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौप दिया।

जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल अजरुद्दीन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीती देर रात गांव अतवा के समीप यमुना रेता से भरा एक तेज़रफ़्तार हाइवा अनियंत्रित होकर पलटा गया। सूचना मिलते ही वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँचे और हाईड्रा की मदद से हाइवा को हटाकर उसमें सवार गंभीर रूप से घायल हुए चालक और परिचालक को कड़ी मशक्कत के बाहर निकाला। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

दोनों मृतको की पहचान यूपी के जिला मथुरा के गांव शाहपुर निवासी चालक 25 वर्षीय लक्ष्मण और परिचालक 23 वर्षीय हर्ष के रूप में हुई है, जोकि आपस मे भाई है।बताया जा रहा है कि दोनों यूपी से हाइवा में युमना का रेता भरकर पलवल की तरफ आ रहे थे। लेकिन गांव अतवा में कोई जानवर हाइवा के आगे आने के कारण वह अनियंत्रित होकर पलट गया और इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनका परिजनों को सौप दिया है और इसकी सूचना माइनिंग विभाग को भी दे दी गई।

NEWS SOURCE : punjabkesari

Related Articles

Back to top button